Advertisement

राजस्थान: भरतपुर में बीजेपी एमपी रंजीता कोली पर खनन माफियाओं का हमला, जान बचाने के लिए खेतों में भागीं सासंद

राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रंजीता कोली पर हमले का मामला सामने आया है।...
राजस्थान: भरतपुर में बीजेपी एमपी रंजीता कोली पर खनन माफियाओं का हमला, जान बचाने के लिए खेतों में भागीं सासंद

राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रंजीता कोली पर हमले का मामला सामने आया है। कोली पर खनन माफियाओं ने कथित तौर पर हमला किया। रंजीता कोली ने खुद इस बात की जानकारी दी है। हमले में सांसद बाल-बाल बची हैं। हमलावरों ने उनकी कार को तोड़ दिया। इस पर सांसद रंजीता कोली ने खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। हमले के बाद हमलावर फरार हो गए। आधी रात को बाद में जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। वहीं, दूसरी तरफ हमले से आक्रोशित सांसद रंजीता कोली रातभर से धरने पर बैठ गईं।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सांसद रंजीता कोली रविवार रात को दिल्ली से लौट रही थी। इसी दौरान बड़ी संख्या में अवैध खनन के ओवरलोड ट्रक निकल रहे थे। सांसद कोली ने उनको रुकवाया। इससे गुस्साये खनन माफिया बेलगाम हो गए और उन्होंने रंजीता कोली पर हमला कर दिया।

आर.एस. कविया एएसपी (भरतपुर) ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि सांसद ने उन्हें बताया कि कुछ ओवरलोड ट्रकों को रोकने की कोशिश की तब 2-3 ट्रक रुक गए परन्तु शेष ट्रक भगा कर ले गए। उन्होंने पथराव भी किया, जिसमें सांसद की गाड़ी का शीशा टूट गया।

वहीं, भाजपा सांसद रंजीता कोली ने बताया कि अवैध खनन को रोकना और जनता की सेवा करना भी मेरा लक्ष्य है। हम रात को आए तब 150 ट्रक यहां खड़े थे, हमने गाड़ी लगाई तो वे भागने लगे। अगर वे अवैध नहीं थे तो भागने की जरूरत क्या थी? उन्हें रोकने की कोशिश की तो मेरी गाड़ी को तोड़ दिया, मुझे मारने की कोशिश की गई।

इस दौरान खनन माफियाओं ने सांसद की गाड़ी पर पथराव कर दिया। इस पर सांसद ने कार से उतरकर सुरक्षाकर्मियों के साथ खेतों में भागकर अपनी जान बचाई, लेकिन माफिया उनका पीछा करते रहे। बाद में ग्रामीणों के आने पर माफिया सांसद की गाड़ी को टक्कर मारकर ट्रक को लेकर फरार हो गए।

इस बीच सांसद ने राजस्थान पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सूचना के दो घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। उन्होंने साथ ही सीएम अशोक गहलोत और राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भी हमला बोला।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad