Advertisement

राजस्थान के टोंक में पुलिस टीम पर हमला, मामले में 7 गिरफ्तार

राजस्थान के टोंक में गश्त पर निकले पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया जिसमें तीन कांस्टेबल...
राजस्थान के टोंक में पुलिस टीम पर हमला, मामले में 7 गिरफ्तार

राजस्थान के टोंक में गश्त पर निकले पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया जिसमें तीन कांस्टेबल घायल हो गए। शुक्रवार को हुई घटना को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि टोंक पुलिस थाने की एक टीम इलाके में गश्त के लिए गई थी। जिसके बाद लोगों ने हमला कर दिया। इसमें कांस्टेबल रामराज, राजेंद्र और बागचंद घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें, देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच लगातार पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले की खबर आ रही है। इससे पहले इंदौर और उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हमले की तस्वीरे आई थी।

यूपी के मुरादाबाद में भी हुआ था पुलिस पर हमला

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भी मेडिकल टीम और पुलिसकर्मियों पर पत्थर मारने की घटना घटी थी। जिसमें 7 महिला समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया। हमला करने की वारदात मंगलवार रात में कोरोना मरीज की मौत के बाद लोगों को क्वारंटाइन करने के लिए गई मेडिकल टीम पर हुई थी। जिसके बाद लोगों ने घेरकर पथराव शुरू कर दिए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हमले में शामिल पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए गए।

राजस्थान में अब तक 1193 मामले

राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1193 पहुंच गया है। शुक्रवार को राज्य में कुल 62 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 17 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, देश में अब तक कोरोना के 13,815 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। जबकि देशभर में कोविड-19 से जान गंवाने वालों की संख्या 457 हो गई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad