Advertisement

राजस्थान में बंद: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में कई जगह प्रदर्शन, हत्यारों की तलाश जारी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में दिनदहाड़े हत्या...
राजस्थान में बंद: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में कई जगह प्रदर्शन, हत्यारों की तलाश जारी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इसके बाद करणी सेना ने आज राज्यव्यापी बंद बुलाया है। फिलहाल कहीं से हिंसा की कोई खबर नहीं है।

पुलिस के अनुसार, हत्याकांड की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया गया है। हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। राज्यपाल कलराज मिश्र ने बुधवार को पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

डीजीपी उमेश मिश्रा ने गोगामेड़ी हत्याकांड की सघन जांच के लिए एसआईटी गठित की है। एडीजी क्राइम दिनेश एनएम के पर्यवेक्षण में एसआईटी गठित की गई है। गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों अभियुक्तों की पहचान हुई। एफआईआर दर्ज होते ही दोनों अभियुक्तों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम घोषित होगा। अभियुक्तों के बारे में जानकारी देने वालों को पांच-पांच लाख रुपये का इनाम मिलेगा। डीजीपी ने बताया कि पुलिस तत्परता से हत्यारों की तलाश कर रही है।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। बुधवार को राजस्थान बंद का एलान किया गया था। भरतपुर में भी आज श्री करणी सेना की ओर से बंद का आह्वान किया गया। इसके बाद भरतपुर में बाजार बंद रहे।राजपूत समाज के लोगों ने कुम्हेर गेट से बिजली घर तक रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया गया, इसके बाद समाज के लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे।

राष्ट्रीय करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े जयपुर में बदमाशों द्वारा हत्या करने पर पोकरण में सर्वसमाज में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। जयपुर में कल सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर हत्या करने पर पूरे प्रदेश में बवाल मचा हुआ है, जिसका असर सरहदी जिले जैसलमेर में देखने को मिल रहा है। पोकरण का बाजार बंद करके सर्वसमाज के लोगों ने जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad