Advertisement

सूरत में शाह-रूपानी के पोस्टर फाड़े

गुरुवार को सूरत में पाटीदार समाज और भारतीय जनता पार्टी के बीच होने वाले सौहार्दपूर्ण वातावरण में खटास आ गई है। कार्यक्रम के लिए सूरत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गुजरात के मुख्यमंत्री के बीच स्वागत में पोस्टर लगाए गए थे। यह पोस्टर पाटीदार अभिनंदन समारोह समिति ने लगाए थे। यह समिति हीरे के नामी व्यापारी महेश सवानी ने लगवाए थे। लेकिन सूरत में इन पोस्टरों को फाड़ने से तनाव हो गया है। खास बात यह है कि पीपी सवानी हाई स्कूल में गुरुवार को होने वाले कार्यक्रम को देखते हुए वहां भारी पुलिस बल मौजूद था।
सूरत में शाह-रूपानी के पोस्टर फाड़े

माना जा रहा है कि हार्दिक पटेल की पाटीदार अनामत आंदोलन समिति और पाटीदार अभिनंदन समिति में पटरी नहीं बैठती है। दूसरी समिति ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में स्वागत पोस्टर लगाना हार्दिक की समिति को रास नहीं आया है। पहले दोनों के सदस्य एक दूसरे के सहयोगी थे लेकिन जब पाटीदार आंदोलन चरम पर था तब समिति में दो धड़े बंट गए थे।  

सूरत पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है और दोषियों को खोजने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। महेश सवानी ने इस पूरे घटनाक्रम के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दोषी करार दिय है, जो हार्दिक की समिति के साथ जुड़े हुए हैं। महेश सवानी ने यह भी कहा कि पाटीदार समाज को उन पर पूरा भरोसा है। पुलिस ने गश्ती दल को उस क्षेत्र में लगा दिया है जो 24 घंटे उस क्षेत्र पर नजर रखेगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad