Advertisement

शिमला गैंगरेप केस: सीबीआई ने आईजी समेत आठ पुलिसवालों को गिरफ्तार किया

सीबीआई ने आईजी के अलावा डीएसपी और छह अन्य पुलिसकर्मियों को पुलिस हिरासत में हुई एक मौत के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
शिमला गैंगरेप केस: सीबीआई ने आईजी समेत आठ पुलिसवालों को गिरफ्तार किया

हिमाचल प्रदेश के कोटखाई नाबालिग गैंगरेप और मर्डर केस में बड़ी गिरफ्तारियां हुई हैं। सीबीआई ने मंगलवार को इस केस में आईजी और डीएसपी समेत आठ पुलिसवालों को गिरफ्तार किया है।

सीबीआई ने इन सभी पुलिसवालों को असली आरोपियों को बचाने और पुलिस हिरासत में हुई एक मौत के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सीबीआई ने आईजी के अलावा डीएसपी और छह अन्य पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि चार जुलाई को शिमला से 56 किमी दूर कोटखाई में 16 वर्षीया स्कूली छात्रा स्कूल से लौटते वक्त लापता हो गई थी। इसके दो दिन बाद यानी छह जुलाई को कोटखाई के जंगल में बिना कपड़ों के उसकी लाश मिली थी। ‌किश्‍ााोरी छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी।

इस घटना के बाद विधानसभा के बाहर सैंकड़ों लोगों ने जमकर हंगामा किया था और पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी राजिंदर सिंह और सूरज सिंह समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इस बीच आरोपी राजिंदर ने 19 जुलाई को सूरज की ‍पुलिस कस्टडी में हत्या कर दी थी। 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad