Advertisement

तेजस्वी यादव का आरोप, नीतीश कुमार ने जानबूझकर हमारे घर की तरफ लगवाया कैमरा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। इस बार...
तेजस्वी यादव का आरोप, नीतीश कुमार ने जानबूझकर हमारे घर की तरफ लगवाया कैमरा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। इस बार तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जानबूझकर अपने आवास में उस जगह ही कैमरा लगवाया है। जहां से वह उनके आवास पर भी नजर रख सके।

तेजस्वी यादव ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'बिहार के सीएम नीतीश कुमार का घर के तीन तरफ सड़क और चौथी तरफ मेरा घर है लेकिन सीएम को लगता है कि उन्हें सिर्फ उसी तरफ कैमरे लगवाने की जरूरत है जिस तरफ हमारा घर है। किसी को सीएम नीतीश कुमार को बताना चाहिए इस तरह के तरीकों का कोई फायदा नहीं होगा।'

यह कोई पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला हो। इससे पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि नीतीश सरकार ने जैनुल को जिंदा जलाने वाले दंगाईयों को अभी तक इसलिए नहीं पकड़ा है ताकि वे किसी और को जिंदा जला सके।

साथ ही कहा कि नीतीश कुमार चुनाव से पहले सांप्रदायिक माहौल बना वोट पाना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की महागठबंधन में अंतरात्मा इसलिए घुट रही थी क्योंकि हमारे रहते उन्हें किसी को जिंदा जलवाने और सांप्रदायिक दंगे प्रायोजित करवाने की छूट नहीं थी। तेजस्वी ने बुधवार को लगातार तीन ट्वीट करते नीतीश कुमार पर निशाना साधा।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad