Advertisement

Video: जब सामूहिक विवाह कार्यक्रम में झूमकर नाचे मुख्यमंत्री रघुवर दास

अक्सर देखा गया है कि हमारे नेता सार्वजनिक तौर पर अधिकतर गंभीर रहते हैं, ऐसा बहुत कम होता है जब कोई नेता...
Video: जब सामूहिक विवाह कार्यक्रम में झूमकर नाचे मुख्यमंत्री रघुवर दास

अक्सर देखा गया है कि हमारे नेता सार्वजनिक तौर पर अधिकतर गंभीर रहते हैं, ऐसा बहुत कम होता है जब कोई नेता लोगों से घुल मिल जाए। लेकिन ऐसा ही कुछ झारखंड में देखने को मिला जब सीएम रघुवर दास ने एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद जमकर डांस किया। इस डांस के बाद सीएम का यह वीडियो वायरल भी हो रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में आदिवासी समुदाय के साथ सांस्कृतिक धुन में झूमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सीएम रघुवर दास पहले आदिवासी लोगों के साथ खड़े थे और फिर अचानक ही वो हाथ छोड़कर लोगों के बीच में जाकर नाचने लगे। सीएम के नाचते ही वहां मौजूद लोग झूम उठे और वो भी हाथ उठाकर नाचने लगे।

यहां देखें वीडियो-

24.6.2018) pic.twitter.com/YBvGqODqFu

— ANI (@ANI) June 26, 2018

जानकारी के मुताबिक, वह इस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित थे। समारोह का आयोजन केंद्रीय सरना समिति की ओर से रविवार को रांची के खेलगांव में किया गया था, जिसमें 351 गरीब आदिवासी और हिंदू जोड़ों के सामूहिक विवाह संपन्न हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी जोड़ियों को आशीर्वाद दिया और उनके मंगल जीवन की कामना की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad