Advertisement

नदी में मिले चांदी के 'सिक्के' तो लूटने के लिए लगी होड़, जानिए- फिर क्या हुआ

मध्य प्रदेश में आई बाढ़ ने कई लोगों की जिंदगी अस्त-व्यस्त कर दी, लेकिन यह बहुत लोगों के लिए वरदान...
नदी में मिले चांदी के 'सिक्के' तो लूटने के लिए लगी होड़, जानिए- फिर क्या हुआ

मध्य प्रदेश में आई बाढ़ ने कई लोगों की जिंदगी अस्त-व्यस्त कर दी, लेकिन यह बहुत लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है। दरअसल, भारी बारिश की वजह से अशोक नगर के पंचावली गांव में स्थित सिंध नदी उफान पर थी, लेकिन रविवार को जैसे ही पानी कम हुआ तो यहां ग्रामीणों को चांदी के सिक्के मिलने लगे। यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई फिर क्या था बड़ी संख्या में भीड़ नदी के किनारे चांदी के सिक्कों की तलाश में जुट गई।

आजतक की खबर के मुताबिक नदी के बहाव में बहकर आए चांदी के सिक्के बेहद खास नजर आ रहे थे। इन पर अंग्रेजी हुकूमत के दौरान की छाप लगी हुई थी। शुरुआत में एक-दो सिक्के मिले, लेकिन ढूंढने पर ग्रामीणों को 7-8 चांदी की मोहरे प्राप्त हुई। इसके बाद तो मानों ग्रामीणों को ऐसा लग रहा था कि कहीं से खजाना बहकर आया हो।

इस पूरी परिस्थिति के बारे में जब कोलारस एसडीपीओ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया से इस बात की जानकारी प्राप्त हुई है। पूरे मामले की जांच के लिए थाना प्रभारी को मौके पर भेजा गया। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये सिक्के आखिर आए कहां से।

कुछ का मानना है कि हो सकता है कि किसी के घर पर छुपाकर रखे हो और वे बाढ़ आने पर पानी के बहाव में बह कर यहां आ गए हों। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि धार्मिक आस्था के चलते लोग नहीं में सिक्के फेंक देतें है। ऐसे वे बहकर यहां आ गए हों।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad