Advertisement

पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता के घर पर हमला

कोलकाता में भाजपा के पार्टी मुख्यालय पर कल तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा हमले के कुछ ही घंटों बाद हुगली जिले में स्थित पश्चिम बंगाल भाजपा महासचिव कृष्णा भट्टाचार्य के घर पर बीती रात बमों से हमला किया गया।
पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता के घर पर हमला

तीन नकाबपोश लोग रात करीब नौ बजे मोटरसाइकिल से कृष्णा के कोन्नानगर जोरापुकुर घाट स्थित उनके आवास के पास पहुंचे और बम फेंकना शुरू कर दिया। पुलिस को दी गयी शिकायत में भाजपा नेता ने कहा है कि नकाबपोश उनके मकान में घुस गए। उन्होंने खिड़कियां तोड़ दीं, फनर्ीचर तोड़ दिया और उन्हें गालियां दीं तथा उनके साथ मारपीट की।

 

उन्होंने आरोप लगाया है कि यह तृणमूल कांग्रेस के पाले-पोसे असामाजित तत्वों का काम है। कृष्णा को उत्तरपारा प्रदेश सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, उनकी हालत स्थिर है। पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची। मामले की जांच की जा रही है। जिले के तृणमूल नेता तपन दासगुप्ता का कहना है कि घटना में पार्टी का कोई समर्थक शामिल नहीं है।

 

रोज वैली चिटफंड घोटाले में तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए पार्टी के छात्रा संघ के कार्यकर्ताओं ने कल भाजपा मुख्यालय पर पत्थरों से हमला कर दिया था। घटना में भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad