Advertisement

कोकीन केस में फंसी कौन हैं पामेला गोस्वामी , जिनके निशाने पर हैं कैलाश विजय वर्गीय के करीबी

कोकीन के साथ गिरफ्तार पश्चिम बंगाल भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी ने अपनी ही पार्टी के...
कोकीन केस में फंसी कौन हैं पामेला गोस्वामी , जिनके निशाने पर हैं कैलाश विजय वर्गीय के करीबी

कोकीन के साथ गिरफ्तार पश्चिम बंगाल भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाए हैं। शनिवार को जब उन्हें कोर्ट ले जाया जा रहा था, तब उन्होंने कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि सीआईडी इसकी जांच करे। कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाए। मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया गया है।” विजयवर्गीय भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव होने के साथ पश्चिम बंगाल में पार्टी के ऑब्जर्वर भी हैं।


पामेला के इस आरोप पर राकेश सिंह ने कहा कि अगर मैं दोषी पाया गया तो राजनीति छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा, “अगर मैंने कुछ किया है तो पुलिस मुझे बुलाए, कैलाश जी अगर शामिल हैं तो उन्हें भी बुलाए। लगता है कोई नया षड्यंत्र चल रहा है और कोलकाता पुलिस पामेला से जबरदस्ती यह सब बुलवा रही है।” राकेश सिंह का आरोप है कि यह भाजपा को बदनाम करने की तृणमूल की साजिश है। उन्होंने यह भी कहा कि करीब दो साल से मैं पामेला से नहीं मिला हूं।

एयर होस्टेस, मॉडल और एक्टर रह चुकी हैं पामेला
पश्चिम बंगाल भाजपा में पामेला काफी तेजी से उभरी हैं। राजनीति में आने से पहले वे एक निजी एयरलाइन में एयर होस्टेस थीं। वे मॉडल भी रही हैं और एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने कोलकाता के एक निजी संस्थान से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है। सोशल मीडिया पर वे खुद को सामाजिक कार्यकर्ता और उद्यमी बताती हैं।

राजनीति का अनुभव नहीं, फिर भी मिला था बड़ा पद
पामेला जुलाई 2019 में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुई थीं। राजनीति का कोई अनुभव नहीं होने के बावजूद उन्हें प्रदेश युवा मोर्चा का महासचिव बना दिया गया था। तब इस पर पार्टी में ही अनेक लोगों को आश्चर्य हुआ था। कुछ महीने पहले उन्हें हुगली जिले के युवा मोर्चा का ऑब्जर्वर बनाया गया था।

प्रबीर और पामेला का इंजीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस
भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता ने बताया कि उन्होंने 2018 में प्रबीर कुमार दे के साथ इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस शुरू किया था। प्रबीर एंजेलिना मर्केंटाइल प्रा. लि. के डायरेक्टर हैं। इनके इंटीरियर डिजाइनिंग ब्रांड का नाम रोकोको है। पामेला इस ब्रांड की सह-प्रमोटर हैं। पुलिस ने शुक्रवार को पामेला के साथ प्रबीर को भी गिरफ्तार किया है।

पिता ने पिछले साल दर्ज कराई थी शिकायत
पिछले साल पामेला के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि प्रबीर ने उनकी बेटी को ड्रग्स की लत लगाई है। पिता ने पुलिस से प्रबीर और पामेला पर नजर रखने का भी आग्रह किया था। पिता का कहना है कि प्रबीर के कहने पर ही पामेला ने उनका घर छोड़ दिया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad