Advertisement

मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को कौन मारना चाह रहा, चौथी बार मिली है धमकी

झारखण्‍ड के मुख्‍यमंत्री हेमन्‍त सोरेन के पीछे कौन पड़ा है, कौन धमकी दे रहा है, कौन हत्‍या करना...
मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को कौन मारना चाह रहा, चौथी बार मिली है धमकी

झारखण्‍ड के मुख्‍यमंत्री हेमन्‍त सोरेन के पीछे कौन पड़ा है, कौन धमकी दे रहा है, कौन हत्‍या करना चाहता है। उन्‍हें चौथी बार मेल से धमकी मिली है। कोई गंभीर मामला है या फिर किसी की नाहक शरारत है, यह खुलासा नहीं हो सका है। इस बार मुख्‍यमंत्री के सचिव के मेल पर यह धमकी भरा पत्र भेजा गया है। हालांकि इस बार धमकी देने वाले का ई मेल का आईपी एड्रेस का पता चल गया है। राजेश्‍वरी नगर, बेंगलुरू (कर्नाटक) से विक्रम गोधराई मुनेश्‍वर नाम के व्‍यक्ति ने मेल भेज अपशब्‍द कहा है, धमकी दी है।

रांची के गोंदा थाना में आइपीसी की धारा 385 और 387 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस तहकीकात में जुटी है। इस सिलसिले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। गोंदा पुलिस के अनुसार एक माह पहले 25 मई को यह मेल भेजा गया था। जिसमें .....आई विल बियर योर डेथ सेरेमनी कॉस्‍ट फ्राम माई पर्सनल पॉकेट... डाई ऐज सून पॉसिबल। इसके पहले तीन बार मुख्‍यमंत्री को मेल से हत्‍या की धमकी दी जा चुकी है।

आठ एवं 17 जुलाई 2020 तथा पांच जनवरी 2021 को। उस समय जर्मनी और स्विट्जर लैंड से मेल भेजा गया था हालांकि आईपी एड्रेस का पता अब तक नहीं लग सका है। इसके पहले पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को भी मेल से हत्‍या की धमकी मिलती रही। तब उत्‍तराखंड से एक नक्‍सली और गिरिडीह से एक सिरफिरे युवक की गिरफ्तारी हुई थी। गिरिडीह वाले युवक ने तो सीएम आवास और राजभवन को उड़ाने की भी धमकी दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad