Advertisement

नक्सलियों ने किया सब इंजीनियर का अपहरण, पति की रक्षा के लिए पत्नी जंगल को हुई रवाना, लगाई गुहार

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों द्वारा अपहरण किए गए प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना विभाग के सब...
नक्सलियों ने किया सब इंजीनियर का अपहरण, पति की रक्षा के लिए पत्नी जंगल को हुई रवाना, लगाई गुहार

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों द्वारा अपहरण किए गए प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना विभाग के सब इंजीनियर अजय रोशन लकड़ा को अभी तक रिहा नहीं किया गया है। इसकी वजह से सब इंजीनियर की चिंतित पत्नी नक्सलियों से पति की सकुशल रिहाई के लिए गुहार लगाते हुए तलाश में जंगल की ओर निकल गई है।

बता दें कि इंजीनियर के अलावा नक्सलियों ने चपरासी का भी अपहरण कर लिया था। हालांकि, बीती रात नक्सलियों ने चपरासी लक्ष्मण को तो रिहा कर दिया, लेकिन इंजीनियर अभी भी उनके कब्जे में है।

पति की खोजबीन के लिए जंगल रवाना पत्नी

पति की खोज करते हुए पत्नी अर्पिता जंगल में चली गई है। उनके साथ एक स्थानीय मीडियाकर्मी भी हैं। पति अजय रोशन लकड़ा की रिहाई को लेकर उनकी पत्नी अर्पिता ने नक्सलियों से गुहार लगाई है। ग्रामीणों की मदद से अर्पिता लगातार नक्सलियों से उनके पति को रिहा करने की अपील कर रही है।

अपहरण हुए सब इंजीनियर की पत्नी ने मनकेली गोरना इलाके में जाने से पहले मीडिया की मदद से नक्सलियों से गुहार लगाई है। अर्पिता ने अपील करते हुए कहा कि उनके पति को निशर्त रिहा करें और उन्हें किसी प्रकार का नुकसान ना पहुंचाएं। वहीं अब तक नक्सली सब इंजीनियर को अपने साथ कहां ले गए हैं इसकी कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

फिलहाल पुलिस की टीम लगातार इलाके में सर्च अभियान जारी रखने की बात कह रही है। अपरहण हुए 50 घंटे से ज्यादा हो गया है। इसके बाद भी अब तक सब इंजीनियर अजय रोशन का कुछ पता नहीं चल सका है। सब इंजीनियर का अपहरण क्यों किया गया नक्सलियों ने इसका भी अब तक कोई कारण नहीं बताया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad