Advertisement

बादलों को जेल भेजकर रहेंगेःकेजरीवाल

पंजाब के 4 दिन के दौरे पर लुधियाना पहुंचे केजरीवाल ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला है। दौरे के पहले दिन अरविंद केजरीवाल लोगों के बीच पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि हम बादलों से डरने वाले नहीं हैं बल्कि उन्हें जेल भेजेंगे। केजरीवाल ने कहा, 'मैं भी अब पंजाब आ गया हूं, अब खूटा गाड़ कर बैठ रहा हूं और बादलों का खूटा उखाड़ कर ही जाउंगा। मुझे यह जानकारी मिली है कि सुखबीर बादल के पास हमारे खिलाफ 63 फर्जी सीडी मौजूद है, वे रोज 2-3 जारी करेंगे।'
बादलों को जेल भेजकर रहेंगेःकेजरीवाल

उन्होंने पंजाब में चुनावी बिगुल बजा दिया है। केजरीवाल ने अकाली दल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दोनों दलों पर साठगांठ का आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार पर दोनों दलों की नीति एक जैसी है अगर उनकी सरकार बनी तो पंजाब में भ्रष्टाचार, नशाखोरी और किसानों की आत्महत्या रोकने के व्यापक उपाय किए जाएंगे।

 केजरीवाल ने दिल्ली का फार्मूला पंजाब में भी आजमाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद बादल सरकार के पिछले दस वर्षों के कुशासन की एसआईटी से जांच कराएंगी और उन्हें जेल भेज कर ही दम लेंगी। गौरतलब है कि दिल्ली में चुनावों से पहले केजरीवाल ने शीला दीक्षित के बारे में भी ऐसा ही कहा था। केजरीवाल ने इसी प्रकार से शीला दीक्षित को भी जेल भेजने की बात की थी लेकिन सत्ता में आने के बाद अपनी कही बात पर अमल नहीं किया। केजरीवाल ने रैली में यह भी कहा कि कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल के बीच में साठगांठ है। दोनों दलों को जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। वे लोग सिर्फ सत्ता चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के विकास के लिए आम आदमी पार्टी को वोट देना जरूरी है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad