Advertisement

मेदांता हॉस्पिटल का बयान, क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती हैं मुलायम सिंह यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को यहां के मेदांता अस्पताल की 'क्रिटिकल केयर...
मेदांता हॉस्पिटल का बयान, क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती हैं मुलायम सिंह यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को यहां के मेदांता अस्पताल की 'क्रिटिकल केयर यूनिट' में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज 'विशेषज्ञों की व्यापक टीम' कर रही है। सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल ने एक बयान में कहा, "श्री मुलायम सिंह फिलहाल गुड़गांव के मेदांता अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती हैं और उनका इलाज विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम कर रही है।" उनके बेटे अखिलेश यादव, बहू डिंपल यादव और भाई शिवपाल सिंह यादव रविवार को अस्पताल पहुंचे थे।

सूत्रों ने कहा कि पार्टी के कुछ कार्यकर्ता भी उनकी स्थिति के बारे में जानने के लिए अस्पताल परिसर पहुंचे, उन्होंने कहा कि उन्हें स्वास्थ्य सुविधा का दौरा नहीं करने की सलाह दी गई है। एसपी ने कहा, "आदरणीय नेताजी (मुलायम सिंह यादव) आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर है। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि अस्पताल न आएं। उनके स्वास्थ्य की जानकारी समय-समय पर दी जाएगी।" 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव से बात कर उनके पिता का स्वास्थ्य पता लगाया था। सूत्रों ने कहा कि मोदी ने अखिलेश यादव को आश्वासन दिया कि वह सपा मुखिया के इलाज में हर संभव मदद और सहायता देंगे।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad