Advertisement

'मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकता', बीवी बच्चे की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाया शख्स, पंखे से लटकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक तीस वर्षीय शादीशुदा युवक की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवक...
'मैं तुम्हारे बिना नहीं जी सकता', बीवी बच्चे की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाया शख्स, पंखे से लटकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक तीस वर्षीय शादीशुदा युवक की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुद की जान दे दी। उसके फोन पर एक वीडियो मिला है जिसमें उसने रोते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चे से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका इसलिए उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने इस वीडियो मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

आजतक  की खबर के मुताबिक मोहल्ला बशीरगंज के इस्माइल जिन्हें इमरान के नाम से जाना जाता था उन्होंने 25 अक्टूबर की रात को अपनी पत्नी से मिली मानसिक प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इस पूरी घटना के पहले उन्होंने मोबाइल पर रो-रोकर अपनी आप बीती रिकॉर्ड की थी। उसके बाद पंखे से लटक कर फांसी लगा ली।

इस्माइल ने भावुक मन से वीडियो में कहा कि नाजिया (इस्माइल की पत्नी) तुमने बहुत गलत किया, मुझसे मेरे बच्चे को दूर करके सब रिश्ता खत्म करके तुमने बहुत गलत किया, आज हम कहीं के नहीं रहे, हमने अपने मां-बाप को छोड़ कर तुम्हारा साथ पकड़ा।

आगे कहा कि तुमने हमारा साथ छोड़ दिया, आज मैं मर रहा हूं अब जीने की इच्छा नहीं कसम से, मैं तुमसे उतनी मोहब्बत नहीं करता जितना अपने बच्चे से, हम सब कुछ अपने बच्चे के लिए किया, तुम हमारा बच्चा लेकर गई हो और मैं जानता हूं उसे अब तुम मुझे नहीं दोगी। तुमने यह अच्छा नहीं किया, तुमको पता है कि मैं अपने बच्चे के बिना नहीं जी सकता।

ये भी पढ़ें - फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, यूपी से छत्तीसगढ़ मिलने पहुंची थी युवती, आई मौत की खबर

बता दें कि रिटायर्ड दीवान महबूब आलम का बेटा मृतक इस्माइल उर्फ इमरान काफी दिनों से अपनी पत्नी के साथ बशीरगंज में रहते थे। उनके बीच काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था, जिसके कारण उसकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर मायके चली गई थी। इमरान अपने बच्चे व बीवी से यह दूरी बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने अपने घर के कमरे में पंखे से लटक कर फांसी लगा ली।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad