Advertisement

मुख्तार अंसारी को एक और मुश्किल, इस काम के लिए बांदा जेल से भेजा जाएगा बाराबंकी

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक माफिया मुख्तार अंसारी की एम्बुलेंस मामले में पेशी 14...
मुख्तार अंसारी को एक और मुश्किल, इस काम के लिए बांदा जेल से भेजा जाएगा बाराबंकी

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक माफिया मुख्तार अंसारी की एम्बुलेंस मामले में पेशी 14 जून को बाराबंकी में शुरू होगी।

एम्बुलेंस के फर्जी कागजात से रजिस्ट्रेशन कराने के मामले में 14 जून को मुख्तार अंसारी को न्यायालय में तलब किया है। इसके लिए प्रभारी मुख्य न्यायिक दंड़ाधिकारी नंदकुमार ने बी वारंट जारी किया है। अदालत में पुलिस ने बताया है कि एम्बुलेंस मामले में फर्जी पते से पंजीकरण में मुख्तार अंसारी की संलिप्तता सही है।

मुख्तार अंसारी ने पुलिस को अपने दिए 161 के बयान में यह स्वीकार किया है कि उसकी साजिश से ही बाराबंकी में एम्बुलेंस की खरीद और रजिस्ट्रेशन कराया गया था। इससे पहले अदालत से आदेश मिलने के बाद बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद द्वारा गाठित एसआईटी ने 25 मई को बांदा जेल पहुंच कर दो दिन पूछताछ की थी। मुख्तार इस समय बांदा जेल में बंद है।

गौरतलब है कि पूर्वांचल के माफिया विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब जेल से 31 मार्च को मोहाली अदालत तक पेशी पर लाने और ले जाने में यूपी 41 नंबर की एम्बुलेंस का प्रयोग किया गया था। इस मामले में गठित एसआईटी ने मऊ जिले के श्याम संजीवनी हाॅस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की संचालिका डाॅ.अलका राय, निदेशक शेषनाथ राय समेत सहयोगी रहे राजनाथ यादव को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad