Advertisement

मुख्तार अंसारी पर एक और शिकंजा, ड्राइवर खोलेगा राज

यूपी के बाहुबली विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। माफिया डॉन...
मुख्तार अंसारी पर एक और शिकंजा, ड्राइवर खोलेगा राज

यूपी के बाहुबली विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। माफिया डॉन के सहयोगी और एम्बुलेंस के ड्राइवर सलीम को उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (यूपीएसटीएफ) की एक टीम ने लखनऊ में गिरफ्तार किया है।

चालक सलीम फर्जी एंबुलेंस पंजीकरण मामले में आरोपी है। उसे मंगलवार देर रात लखनऊ के जानकीपुरम इलाके से गिरफ्तार किया गया है। बाराबंकी पुलिस ने उस पर 20 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

एसटीएफ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विशाल विक्रम सिंह ने कहा कि सलीम को एक मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सलीम ने कबूल किया कि वह सन् 2000 से अंसारी के लिए गाड़ियां चलाता था।

एएसपी एसटीएफ ने यह भी बताया कि जांच के दौरान सलीम, सुरेंद्र शर्मा और अफरोज आलम के नाम सामने आए है।

अब तक बाराबंकी पुलिस ने इस मामले में मुख्तार अंसारी, अलका राय, डॉ शेषनाथ राय, राजनाथ यादव, सुहेब मुजाहिद, आनंद यादव, शाहिद, सलीम, सुरेंद्र शर्मा और अफरोज आलम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सुहेब, शाहिद, सुरेंद्र और अफरोज को छोड़कर बाकी सभी आरोपी सलाखों के पीछे हैं।

बता दें कि रोपड़ जेल से पंजाब की अदालत में पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी की एम्बुलेंस चर्चा में आई थी। दो अप्रैल को अंसारी और अन्य के खिलाफ फर्जीवाड़े, आपराधिक साजिश, डराने-धमकाने और एंबुलेंस से जुड़े दस्तावेज के संबंध में एक लोक सेवक को झूठी जानकारी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad