Advertisement

हाथरस मामले पर गैर जिम्मेदराना रवैया अपना रहा है विपक्ष: योगी सरकार के मंत्री

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।...
हाथरस मामले पर गैर जिम्मेदराना रवैया अपना रहा है विपक्ष: योगी सरकार के मंत्री

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इसी कड़ी में शनिवार को योगी सरकार के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हाथरस मामले पर विपक्ष पूरा गैर जिम्मेदराना रवैया अपना रहा है। विपक्ष को दलित बेटी की इज्जत का सम्मान प्रिय नहीं है।  

यूपी के मंत्री रमापति शास्त्री ने कहा कि हाथरस मामले पर विपक्ष पूरा गैर जिम्मेदराना रवैया अपना रहा है। विपक्ष को दलित बेटी की इज्जत का सम्मान प्रिय नहीं है। विपक्ष जानबूझकर इस क्षेत्र में जातीय दंगा करवाना चाहता है। बहन मायावती जी प्रदेश की पूर्व सीएम हैं उन्हें मामले की गंभीरता समझनी चाहिए थी।

रमापति शास्त्री ने कहा कि विपक्ष के ट्वीट, ओडियो टेप्स और पुरानी घटनाएं दंगे की साजिश की ओर इशारा कर रही हैं। यूपी में दंगे की साजिश है, हाथरस तो केवल बहाना है।

इससे पहले कांग्रेस पार्टी द्वारा यह सूचना दी गई थी कि 'राहुल गांधी, अपनी बहन और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ शनिवार को एक बार फिर हाथरस जाने की कोशिश करेंगे क्योंकि वे पीड़िता के परिवार से मुलाकात करना चाहते हैं और उनका पक्ष जानना चाहते हैं।' इसे देखते हुए यूपी पुलिस ने ना सिर्फ हाथरस ज़िले की सीमा पर, बल्कि नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर भी पुलिस की अतिरिक्त तैनाती कर दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad