Advertisement

यूपी: बीजेपी को वोट देना महिला को पड़ा भारी, शौहर ने घर से निकालकर दी तीन तलाक की धमकी

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई...
यूपी: बीजेपी को वोट देना महिला को पड़ा भारी, शौहर ने घर से निकालकर दी तीन तलाक की धमकी

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बरेली की एक मुस्लिम महिला ने अपने पति पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को वोट देने के कारण तलाक की धमकी देने का आरोप लगाया है।

महिला ने मीडिया को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा को वोट देने पर उसके परिवार ने उसे घर से निकाल दिया। साथ ही तलाक देने के धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, भाजपा को वोट देने से नाराज एजाजनगर गौंटिया निवासी उजमा अंसारी को घर से निकाल दिया। पति ने तलाक की धमकी दी है। उजमा की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आजतक की खबर के मुताबिक, महिला ने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी से शिकायत की है।

दरअसल, उजमा ने पुलिस को बताया कि, साल 2021 में एजाजनगर गौंटिया के निवासी तस्लीम अंसारी से उसका निकाह हुआ था जिसके बाद से वो अपने पति के साथ एक किराए के मकान में रह रही थी। उसने बताया, 14 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले उसके पति के मामू तैयब उसके घर आए और एसपी पार्टी को वोट देने को कहा।

उजमा के मुताबिक, वो 14 फरवरी को वोट डालकर अपने घर पहुंची तो उसके मामू ने उससे पूछा कि, किसको वोट किया? उजमा ने जनाब देते हुए कहा, तीन तलाक और गरीबों को राशन देने के चलते उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है। जिसपर नाराज़ होकर उन्होंने उसके पति को बुलाया और तलाक की धमकी दिलवाई।

उजमा ने आगे बताया कि उसके परिवार ने 11 मार्च को उन्हें घर से बाहर निकाल दिया और यह कहा कि मैं देखता हूं कि बीजेपी सरकार मुझे तुझे तीन तलाक देने से रोक ले। साथ ही उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने पुलिस में शिकायत की तो वो तलाक के साथ-साथ उसके भाई को भी मार देंगे। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad