Advertisement

महिलाओं पर टिप्पणी के लिए योग गुरु रामदेव ने मांगी माफी, पढ़िए यह रिपोर्ट

योग गुरु रामदेव ने महिलाओं पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है जिसके लिए महाराष्ट्र राज्य महिला...
महिलाओं पर टिप्पणी के लिए योग गुरु रामदेव ने मांगी माफी, पढ़िए यह रिपोर्ट

योग गुरु रामदेव ने महिलाओं पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है जिसके लिए महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) ने उन्हें नोटिस जारी किया था। पिछले हफ्ते महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में रामदेव ने कहा था कि महिलाएं साड़ी, सलवार कमीज या फिर 'बिना कुछ पहने भी' किसी भी चीज में अच्छी दिख सकती हैं।
        
उन्होंने राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ कार्यक्रम में मंच साझा किया था। टिप्पणी का संज्ञान लेते हुए, MSCW ने रामदेव को एक नोटिस जारी किया था, जिस पर उन्होंने माफी मांगी थी।
                
चकनकर ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, ''बाबा रामदेव उर्फ राम किसान यादव ने ठाणे में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। राज्य महिला आयोग ने इसका संज्ञान लिया और उन्हें नोटिस भेजकर दो दिन में जवाब मांगा। आयोग को उनका जवाब मिल गया है और उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी है।"
                
रामदेव ने अपनी प्रतिक्रिया में दावा किया कि उनकी टिप्पणियों का गलत अर्थ निकाला गया और टिप्पणियों के लिए माफी मांगी। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी रामदेव की टिप्पणियों का वीडियो ट्वीट किया था और उनसे माफी मांगने को कहा था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad