Advertisement

फड़नवीस ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी की ट्रेन में, हर सहयोगी मानता है खुद को इंजन

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने मंगलवार को विपक्षी दल इंडिया पर कटाक्ष करने के लिए...
फड़नवीस ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी की ट्रेन में, हर सहयोगी मानता है खुद को इंजन

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने मंगलवार को विपक्षी दल इंडिया पर कटाक्ष करने के लिए ट्रेन की उपमा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ट्रेन में हर सहयोगी खुद को इंजन मानता है। उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की भी सराहना की, उन्हें "विकास का शक्तिशाली इंजन" कहा, जिसका अनुसरण शिवसेना, राकांपा, आरपीआई (अठावले) और अन्य क्षेत्रीय दलों सहित सहयोगियों के प्रशिक्षकों द्वारा किया गया।

भाजपा उम्मीदवारों राम सतपुते और रंजीत नाइक-निंबालकर के लिए प्रचार कर रहे फड़नवीस ने कहा कि महायुति की ट्रेन में सभी जातियों और धर्मों के लोगों के लिए सीटें हैं। सतपुते और निंबालकर ने क्रमशः सोलापुर और माधा लोकसभा क्षेत्रों से अपना नामांकन दाखिल किया।

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे विकास के इंजन हैं। मोदीजी एक शक्तिशाली इंजन हैं, जिनके पीछे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना, अजीत पवार की राकांपा, रामदास अठावले की आरपीआई और अन्य क्षेत्रीय दल शामिल हैं। हर जाति और धर्म के प्रत्येक व्यक्ति को महायुति की ट्रेन में सीट मिलती है,''  'महायुति' (महागठबंधन) में सत्तारूढ़ भाजपा, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना और अजीत पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) शामिल हैं।

इंडिया ब्लॉक पर निशाना साधते हुए, बीजेपी नेता ने कहा, "दूसरी तरफ, राहुल गांधी की ट्रेन है, जिसमें एनसीपी (एसपी) सुप्रीमो शरद पवार, शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे, टीएमसी की ममता बनर्जी और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन सोचते हैं वे इंजन हैं।" उन्होंने कहा, पीएम मोदी एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो देश की प्रगति के लिए काम करते हैं। फड़णवीस ने कहा, ''इस साल का चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के बारे में है।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad