Advertisement

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में आतंकवादी को मार गिराया, 1 नागरिक घायल

सुरक्षा बलों ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया। रिपोर्टों...
जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में आतंकवादी को मार गिराया, 1 नागरिक घायल

सुरक्षा बलों ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया। रिपोर्टों के अनुसार, गोलीबारी में एक नागरिक भी घायल हो गया। माना जा रहा है कि लश्कर-ए-तैयबा का एक टॉप कमांडर अपने सहयोगी के साथ इलाके में फंसा हुआ है। पुलिस और सुरक्षा बल मौके पर हैं।

अधिकारियों ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस और सेना की एक टीम ने संयुक्त रूप से नौपोरा में तलाशी अभियान चलाया। जैसे ही टीम संदिग्ध स्थान के पास पहुंची, छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

गुरुवार का हमला जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के एक जवान के घायल होने के एक दिन बाद हुआ, जब आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच इसी तरह की गोलीबारी हुई थी।

बीते दिनों आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में हमला किया था।  गोली मारकर अब्दुल रज्जाक की हत्या कर दी थी। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब वह मस्जिद से निकलकर बाहर आया था। कश्मीर संभाग के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने हमला किया था। बिजबेहरा इलाके में बिहार निवासी व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान राजा शाह के रूप में हुई थी। इससे पहले आतंकियों ने 8 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में हमला किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad