Advertisement

मीडिया के लिए आज का दौर काफी चुनौती भरा: तंवर

नई दिल्‍ली म्‍यूनिसपल कारपोरेशन एनडीएमसी के वाइस चेयरपर्सन करण सिंह तंवर का कहना है कि आज के बदलते और प्रतिस्‍पर्धी युग में मीडिया का कार्य काफी चुनौती भरा है। तंवर ने यह भी कहा कि तमाम जटिलताओं के बीच भी मीडिया और उससे जुड़े लोग अपना शत प्रतिशत देकर समाज का सच सामने ला रहे हैं।
मीडिया के लिए आज का दौर काफी चुनौती भरा: तंवर

तंवर ने  बुधवार को काराबोर टाइम्‍स के एक समारोह में मीडिया के  पत्रकारों को सम्‍मानित करने के बाद इस तरह के विचार व्‍यक्‍त किए। समरोह में समाज सेवा के लिए चित्रा विद़यार्थी तथा धर्म समाज सेवा के लिए अनिल गर्ग व सामाजिक सरोकार वर्ग में सांई ओल्‍ड एज होम के तारकेश्‍वर जी को भी सम्‍मानित किया गया।

समारोह में डीडी न्‍यूज से गिरीश निशाना, नेशनल वॉयस से अनिता चौधरी, जी न्‍यूज से अश्विनी गुप्‍ता, मिलेनियम पोस्‍ट से अनूप वर्मा, एमएच वन से इम्तियाज अहमद, प्रयुक्ति से मनोज कुमार मनु, आउट लुक से शरद मिश्र,  जी मीडिया से प्रतीक्षा कुकरेती, सुदर्शन न्‍यूज से पंकज वानखेड़े, ई टीवी से रचना उपाध्‍याय, दिल्‍ली आज तक से राम किंकर सिंह, ग्रेन एशिया से एसके रंजन, सलाम दिल्‍ली से सुभाष व्‍यास, आल इंडिया रेडियो से यूके मन्‍ना,  द पा‍लिटिकल एंड बिजनेस से अंजलि भाटिया, आईपीसीसीआई से संजय सक्‍सेना और ए टू जेड से सैयद अली अब्‍बास नकवी को सम्‍मानित किया गया।

समारोह में कारोबार टाइम्‍स के संपादक जयनिवास और प्रबंध संपादक समीना अख्‍तर विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

     

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad