Advertisement

सरकारी एयरलाइन्स एयर इंडिया विमान में नहीं चला AC, यात्रियों ने किया हंगामा

सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया विमान में एक बार फिर यात्रियों के हंगामे करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। विमान में बैठे यात्रियों के हंगामे की वजह कोई और नहीं बल्कि विमान में एसी नहीं चलना हैं।
सरकारी एयरलाइन्स एयर इंडिया विमान में नहीं चला AC, यात्रियों ने किया हंगामा

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बागडोगरा से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रियों ने एसी न चलने से जमकर हंगामा किया है। बताया जा रहा है कि विमान में एसी खराब होने की जानकारी पायलट को भी थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद गर्मी से बेहाल यात्रियों का पारा चढ़ गया और वो हंगामा करने लगे। विमान में ऑक्सीजन की भी सही व्यवस्था नहीं थी, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी होने लगी।

समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में किसी स्टाफ ने जब वीडियो बनाने से मना किया तो यात्री ने कहा कि एक तो 30 हजार रुपए देकर इमरजेंसी में टिकट बुक किया। अब एसी नहीं चल रहा है। कह रहे हैं कि वीडियो भी ना बनाओ। क्यों ना बनाए वीडियो? सारे रास्ते पब्लिक परेशान हो रही है। पैसे नहीं दिए क्या किसी ने?

 


गौरतलब है कि बागडोहरा से एअर इंडिया की फ्लाइट रविवार (2 जुलाई ) को दोपहर 1.50 पर टेक ऑफ हुई थी और दिल्ली समय से 25 मिनट पहले शाम 3. 40 पर लैंड किया। जबकि इसकी रियल टाइमिंग शाम 4.05  मिनट है। इस पूरे मसले पर फिलहाल एअर इंडिया की ओर से कोई स्पष्टीकरण या बयान नहीं जारी किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad