Advertisement

एक बार फिर सुर्खियों में स्वाति सिंह, भंडारे में बांटे 100-100 के नोट

बीयर शॉप के उद्घाटन को लेकर सुर्खियों में आईं राज्यमंत्री स्वाति सिंह आज एक बार चर्चा में बनी हुई हैं। स्वाती सिंह ने ज्येष्ट मास के आखिरी मंगलवार को एक भंडारे का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने लोगों को प्रसाद के साथ 100-100 के नोट भी बांटे। चर्चा है कि सीएम योगी भी बियर शॉप उद्घाटन मामले के बाद स्वाति से नाराज हैं।
एक बार फिर सुर्खियों में स्वाति सिंह, भंडारे में बांटे 100-100 के नोट

दरअसल, स्वाति की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें स्वाति सिंह अपने कार्यालय बाहर भंडारे के दौरान पूड़ी-सब्जी के साथ 100-100 रुपए की नोट बांटती दिखाई दे रही हैं। लखनऊ के गोमती नगर इलाके में मंत्री स्वाति सिंह द्वारा प्रसाद के साथ 100 रुपए मिलने की जानकारी के बाद आस-पास के लोग बड़ी संख्या में भंडारे पर पहुंचे। भंडारे में बढ़ती भीड़ को देखते हुए लाइन लगाकर प्रसाद बांटा गया।

इस मामले पर भाजपा प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि राजनीति के अलावा भी हर व्यक्ति का अपना जीवन होता है। अपने श्रद्धा के अनुसार हर कोई पूजा व धार्मिक अनुष्ठान के साथ दान दक्षिणा करता है। ये उनका व्यक्तिगत जीवन है। इसमें कुछ गलत नहीं है।

गौरतलब है कि इससे पहले जालौन की एक महिला ने लखनऊ में 'बी द बियर' नाम से एक बियर बार खोला था, जिसका 20 मई को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वाति सिंह ने उद्घाटन किया। इस दौरान उनके पति भी साथ में मौजूद थे। पिछले दिनों इस कार्यक्रम के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। इस फोटो में स्वाति सिंह बियर बार का रिबन काटते दिख रही थी। फोटोज वायरल होने के बाद विपक्ष ने योगी सरकार पर सवाल उठाए और योगी आदित्यनाथ से मामले पर सफाई मांगी। साथ ही, विपक्ष ने स्वाति को मंत्री पद से हटाने की मांग की।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad