Advertisement

जेल से बाहर आने के बाद अर्नब का उद्धव ठाकरे पर निशाना, बोले- 'रिपब्लिक टीवी को छू भी नहीं कर सकते, रोक सको तो रोक लो'

सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के कुछ घंटे बाद रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी को...
जेल से बाहर आने के बाद अर्नब का उद्धव ठाकरे पर निशाना, बोले- 'रिपब्लिक टीवी को छू भी नहीं कर सकते, रोक सको तो रोक लो'

सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के कुछ घंटे बाद रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी को बुधवार की रात तलोजा जेल से रिहा कर दिया गया। जिसके बाद वो देर रात अपने रिपब्लिक टीवी के एक कार्यक्रम में फिर से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला और हुंकार भरी। अर्नब ने अपने न्यूजरूम में कहा, “रिपब्लिक टीवी का आप कुछ नहीं कर सकते हैं। छू भी नहीं सकते। रोक सको तो रोक लो।“ अपने कर्मचारियों और दर्शकों को संबोधित करने हुए अर्नब गोस्वामी ने कहा, “उद्धव ठाकरे मेरे पास तुम्हारे लिए संदेश है। तुम हार गए हो।“

उद्दव ठाकरे ने सीधे-सीधे महाराष्ट्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा, "मैं अकेला नहीं हूं। मेरी टीम और भारत के लोग हमारे साथ हैं। आप रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को नहीं छू सकते हैं।" अर्नब ने यह भी कहा कि पत्रकारों और मीडिया संगठनों में काम करने वाले लोगों को आतंकवादियों की तरह माना जा रहा है।

अर्नब ने कहा कि अगले दस से बारह महीने में पूरे राज्य में अलग-अलग भाषाओं में रिपब्लिक मीडिया का चैनल लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम अपनी पत्रकारिता खुद तय करते हैं। हमारी टीम तय करती है। आप कौन होते हैं इस बात को तय करने वाले। 

अर्नब गोस्वामी को 2018 के एक आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में 4 नंवबर को उनको अपने घर से गिरफ्तार किया गया था। मुंबई के एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उसकी मां कुमुद नाइक ने 5 अगस्त 2018 को मृत पाया गया था। मौके पर मिले सुसाइड नोट में उन्होंने गोस्वामी और दो अन्य पर अपना बकाया चुकाने में नाकाम रहने का आरोप लगाया था। आरोप है कि अर्नब ने पैसे नहीं दिए थे और आत्महत्या के लिए उकसाया था।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad