Advertisement

बढ़ीं कपिल की मुश्किलें, पर्यावरण कानून के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज

मुंबई में वर्सोवा की पुलिस ने पर्यावरण अधिनियम का कथित उल्लंघन करने के मामले में मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ आज एक प्राथमिकी दर्ज की।
बढ़ीं कपिल की मुश्किलें, पर्यावरण कानून के उल्लंघन के आरोप में प्राथमिकी दर्ज

मुंबई पुलिस ने बताया कि शर्मा ने उपनगरीय वर्सोवा में अपने बंगले के पीछे मैंग्रोव के नजदीक कथित तौर पर कूड़ा-कचरा फेंका और इसके नजदीक अवैध निर्माण भी कराया। मुंबई उपनगरीय जिला कलेक्टर दीपेंद्र सिंह कुशवाह ने यह पता लगाने के लिए कि क्या शर्मा ने मैंग्रोव के नजदीक कूड़ा फेंककर पर्यावरण अधिनियम का उल्लंघन किया है,अधिकारियों को निरीक्षण करने का निर्देश दिया था। निरीक्षण के बाद अंधेरी तलाठी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी अशोक दुधे ने बताया, हमने शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस को मैंग्रोव सेल रिपोर्ट भी सौंपी है।

शर्मा ने पिछले साल सात नवंबर को एक व्यवसायी से अंधेरी (पश्चिम) में फोर बंगलोज इलाके में बंगला नंबर 71 खरीदा था और समझा जाता है कि वहां कुछ अवैध निर्माण भी कराया था। इससे पहले, ओशिवारा पुलिस भी उपनगरीय गोरेगांव इलाके में स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर अवैध निर्माण कराने के आरोप में महाराष्ट्र क्षेत्र शहरी योजना कानून की धारा 53(7) के तहत कपिल के खिलाफ पिछले सप्ताह एक प्राथमिकी दर्ज की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad