Advertisement

बिना हेलमेट बाइक चलाना ‘रावण’ को पड़ा महंगा, दिल्ली पुलिस ने लगाया जुर्माना

अक्सर ऐसे लोग देखने को मिलते हैं, जो ट्रेफिक के नियमों को फॉलो नहीं करते और अपना चालान कटवा बैठते हैं।...
बिना हेलमेट बाइक चलाना ‘रावण’ को पड़ा महंगा, दिल्ली पुलिस ने लगाया जुर्माना

अक्सर ऐसे लोग देखने को मिलते हैं, जो ट्रेफिक के नियमों को फॉलो नहीं करते और अपना चालान कटवा बैठते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है या देखा है कि दशहरे के दिन किसी रावण का चालान कटा हो, नहीं ना। लेकिन ऐसा हुआ है और वो भी दिल्ली की सड़कों पर।

दरअसल, लाल किला मैदान में आयोजित रामलीला में रावण का किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता मुकेश ऋषि को इंडिया गेट पर बिना हेलमेट के बाइक चलाना महंगा पड़ गया। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट की बजाय मुकुट पहनकर बाइक चलाने के लिए मुकेश ऋषि का चालान काट दिया और उनपर जुर्माना लगाया। मुकेश ऋषि लाल किला मैदान में आयोजित हो रही एक रामलीला में रावण का किरदार निभा रहे हैं।

दिल्ली पुलिस तब हरकत में आई जब इंडिया गेट के आसपास रावण की वेशभूषा में मोटरसाइकिल चलाते हुए रावण यानी मुकेश ऋषि का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उनको नोटिस भेजा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुकेश ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस मुख्यालय पहुंचकर जुर्माना भरा।

बता दें कि मुकेश लंबे टाइम से बॉलीवुड के अलावा तेलुगु, ओढिय़ा, मलयालम, पंजाबी, तमिल और भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय हैं। उन्हें 1988 में टॉलीवुड में पहला ब्रेक मिला था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad