Advertisement

केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची जा रही है, जेल में उनके साथ कुछ भी हो सकता है: संजय सिंह

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को अपनी पार्टी का आरोप दोहराया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री...
केजरीवाल के खिलाफ साजिश रची जा रही है, जेल में उनके साथ कुछ भी हो सकता है: संजय सिंह

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को अपनी पार्टी का आरोप दोहराया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ गहरी साजिश रची जा रही है और जेल में उनके साथ कुछ भी हो सकता है।

दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा की ''कार्यप्रणाली'' किसी की हत्या तक करने के स्तर तक गिर सकती है। सिंह के आरोपों पर भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

सांसद ने केजरीवाल की बीमारी का "मजाक उड़ाने" के लिए भी भाजपा नेताओं की आलोचना की और कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के बारे में "भ्रामक" खबरें मीडिया के माध्यम से फैलाई जा रही हैं।

उन्होंने पूछा, "अगर जेल के नियम किसी कैदी के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी किसी के साथ साझा करने की अनुमति नहीं देते हैं, तो ईडी ने गुरुवार को मीडिया में केजरीवाल का फर्जी डाइट चार्ट क्यों प्रचारित किया।"

आप राज्यसभा सांसद के आरोप पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि, सिंह ने इस बात पर जोर दिया कि केजरीवाल न तो टूटेंगे और न ही झुकेंगे।

दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उत्पाद शुल्क नीति मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में घर का बना खाना और इंसुलिन न देकर मारने की साजिश रची गई थी, जेल अधिकारियों ने इस आरोप को खारिज कर दिया।

उनके आरोप ईडी द्वारा एक अदालत के समक्ष दावा किए जाने के कुछ घंटों बाद आए कि केजरीवाल मेडिकल जमानत या अस्पताल में स्थानांतरित होने के लिए टाइप 2 मधुमेह होने के बावजूद हर दिन आम, केले और मिठाई जैसे उच्च चीनी वाले खाद्य पदार्थ खा रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad