Advertisement

सीबीआई के समन पर अखिलेश यादव - 'वे बीजेपी के सेल के रूप में काम करते हैं'

अवैध खनन मामले में सीबीआई के समन पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के...
सीबीआई के समन पर अखिलेश यादव - 'वे बीजेपी के सेल के रूप में काम करते हैं'

अवैध खनन मामले में सीबीआई के समन पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि वे (सीबीआई) भाजपा की एक इकाई के रूप में काम करते हैं।

भाजपा पर हमला करते हुए, यादव ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव का उल्लेख किया और आरोप लगाया कि भाजपा की वोटों की "चोरी" और "डकैती" सामने आ गई क्योंकि चुनाव मतपत्र के माध्यम से हुआ और सीसीटीवी था।

यादव पीडीए सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बात कर रहे थे, जिसमें पार्टी के पिछड़े, अल्पसंख्यक और दलित प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मौजूद थे। यादव ने पार्टी कार्यालय में कहा, "चुनाव से पहले समान, वे (सीबीआई) भाजपा के 'प्रकोष्ठ' (सेल) के रूप में कार्य करते हैं। जो कागज आया था, हमने उसका जवाब दे दिया है।" 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता केंद्र की भाजपा सरकार को हटा देगी। राज्य में निवेश पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने निवेश के जो सपने दिखाए थे, वे पूरे नहीं हुए। 

उन्होंने कहा, "निवेश शिखर सम्मेलन के बावजूद कुछ भी ज़मीन पर नहीं आया है। भाजपा शासन में महंगाई चरम पर है, कानून-व्यवस्था चरमरा गई है और राज्य में वर्तमान शासन में महिलाएं सबसे अधिक असुरक्षित हैं।'' 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad