Advertisement

बिहार में घमासान के बीच अनुराग ठाकुर का निशाना, कहा- 'कुछ गठबंधन अपने ही सदस्यों के साथ न्याय नहीं कर सकते'

बिहार के घमासान के बीच केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को इंडिया ब्लॉक पर...
बिहार में घमासान के बीच अनुराग ठाकुर का निशाना, कहा- 'कुछ गठबंधन अपने ही सदस्यों के साथ न्याय नहीं कर सकते'

बिहार के घमासान के बीच केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को इंडिया ब्लॉक पर स्पष्ट रूप से कटाक्ष किया। उन्होंने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग अपने ही गठबंधन में न्याय करने में असमर्थ हैं। 

बता दें कि ठाकुर ने लखनऊ में 19वें एशियाई और चौथे पैरा और राष्ट्रीय खेलों के पुरस्कार वितरण में भाग लेने के दौरान यह टिप्पणी की। ठाकुर ने संवाददाताओं से कहा, "कुछ लोग अपने ही गठबंधन में न्याय नहीं कर पा रहे हैं। और इसके कारण, आप देख सकते हैं कि एक के बाद एक राज्यों में क्या हो रहा है।"   

मंत्री की यह टिप्पणी बिहार में 'महागठबंधन' में दरार की अटकलों के मद्देनजर आई है, जिसमें इस बात के पुख्ता संकेत मिल रहे हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जद(यू) अध्यक्ष, एक और पलटवार कर सकते हैं और भाजपा के नेतृत्व वाले राजग में लौट सकते हैं।

ठाकुर, जिनके पास युवा मामले और खेल विभाग भी है, ने कहा, "500 वर्षों का इंतजार खत्म हो गया है। भव्य राम मंदिर का निर्माण पूरा हो गया है।"

शुक्रवार को, भाजपा नेताओं ने सहयोगियों के साथ विचार-विमर्श किया, जिससे संकेत मिले कि पार्टी एक बार फिर नीतीश कुमार के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार है क्योंकि इंडिया ब्लॉक के सहयोगियों के साथ उनके संबंध बहुत मजबूत नहीं दिख रहे हैं।

भाजपा ने शुक्रवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दावा किया था कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार ने सबसे पुरानी पार्टी को "अपमानित" करने के लिए राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को अनुमति देने से इनकार करने का फैसला किया है। यह भी बताया गया कि कांग्रेस को यात्रा के तहत राज्य में कुछ सार्वजनिक बैठकों की अनुमति लेने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

एक्स पर एक पोस्ट में, पश्चिम बंगाल के लिए भाजपा के सह-प्रभारी और आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, "राहुल गांधी की यात्रा को अनुमति न देने का ममता बनर्जी का फैसला I.N.D.I. गठबंधन के ताबूत में आखिरी कील की तरह है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad