Advertisement

'हिमाचल में आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है' - जयराम ठाकुर का कांग्रेस पर निशाना

हिमाचल प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का संकेत देते हुए विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने रविवार को अपनी...
'हिमाचल में आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है' - जयराम ठाकुर का कांग्रेस पर निशाना

हिमाचल प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का संकेत देते हुए विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने रविवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा और कहा कि आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है।

ठाकुर ने कहा कि ''कांग्रेस के लिए सत्ता में बने रहना मुश्किल है'' क्योंकि हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक स्थिति पार्टी के लिए गंभीर है। उन्होंने कहा, "यहां तक कि मंत्री भी अब कैबिनेट बैठक से बाहर जा रहे हैं।"

ठाकुर की टिप्पणी तब आई है जब शनिवार को कैबिनेट बैठक के दौरान काफी ड्रामा देखने को मिला, राजस्व मंत्री जगत नेगी बीच में ही बैठक छोड़कर चले गए और शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर भी तीखी बहस के बाद बैठक से बाहर चले गए।

हालांकि, दोनों मंत्रियों ने बाद में कहा कि उनकी अपनी व्यस्तताएँ थीं और उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री द्वारा मनाए जाने के बाद ठाकुर वापस लौट आए।

ठाकुर ने आगे कहा कि 27 अगस्त को राज्यसभा चुनाव के दौरान छह कांग्रेस बागियों सहित नौ विधायकों द्वारा भाजपा के पक्ष में मतदान करने के बाद कांग्रेस सरकार ने नैतिक रूप से सत्ता में रहने का अधिकार खो दिया है। बता दें कि विपक्ष के नेता यहां त्रिदेव सम्मेलन से इतर मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad