Advertisement

अरविंद केजरीवाल का हमला, "पीएम ने कबूला कि शराब घोटाले में उनके पास कोई सबूत नहीं"

शराब घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. भाजपा 'आप' पर कई...
अरविंद केजरीवाल का हमला,

शराब घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. भाजपा 'आप' पर कई बड़े आरोप लगा रही है वहीं, आप आदमी पार्टी उनसे सबूत मांग रही है. इस बीच, सीएम केजरीवाल ने फिर शराब घोटाले को लेकर एक बयान दिया है.  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के उस बयान का पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली शराब नीति घोटाले में कोई पैसा इसलिए नहीं मिला, क्योंकि अरविंद केजरीवाल अनुभवी चोर हैं.

इसपर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "पिछले 2 साल से शोर मचा रहे हैं कि दिल्ली में शराब घोटाला हो गया। इन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया, मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया... वे कहते हैं कि हम लोगों ने 100 करोड़ रुपए की रिश्वत ली है और कुछ दिन पहले कहा कि 1100 करोड़ का घोटाला है.एक बड़ा प्रश्न ये उठता है कि अगर 100 और 1100 करोड़ का घोटाला है तो पैसा कहीं तो रखा होगा?... 

उन्होंने आगे कहा, "कल प्रधानमंत्री से एक इंटरव्यू में ये सवाल पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल कह रहा है कि इस तथाकथित शराब घोटाले में कोई पैसा और सबूत नहीं मिला... उन्होंने कहा कि कोई पैसा इसलिए नहीं मिला क्योंकि अरविंद केजरीवाल अनुभवी चोर है. तो कल पूरे देश के सामने प्रधानमंत्री ने कबूल किया कि शराब घोटाले में उनके पास कोई सबूत नहीं है..."

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad