Advertisement

समाजवादी पार्टी में बड़ी फूट! विधायकों की बैठक में नहीं पहुंचे शिवपाल यादव और आजम खान

आजम खान और शिवपाल यादव रविवार को विधानसभा सत्र से पहले पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बुलाई गई...
समाजवादी पार्टी में बड़ी फूट! विधायकों की बैठक में नहीं पहुंचे शिवपाल यादव और आजम खान

आजम खान और शिवपाल यादव रविवार को विधानसभा सत्र से पहले पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बुलाई गई पार्टी विधायकों की बैठक में शामिल नहीं हुए। सपा नेताओं ने कहा कि हाल ही में सीतापुर जेल से रिहा हुए खान रामपुर में हैं और स्वास्थ्य कारणों से बैठक में शामिल नहीं हो सके।

खान के अलावा, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) प्रमुख, जो जसवंत नगर (इटावा) से सपा विधायक हैं, भी यहां सपा मुख्यालय में बैठक में शामिल नहीं हुए।

सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने कहा, "आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला कल सत्र में भाग लेंगे। आजम अखिलेश यादव के बाईं ओर बैठेंगे और भाजपा सरकार के बारे में मुद्दे उठाएंगे।" उन्होंने कहा कि खान स्वास्थ्य के कारण बैठक में शामिल नहीं हो सके। उन्होंने कहा कि खान पहले शपथ लेंगे और फिर सोमवार को विधानसभा सत्र में भाग लेंगे।

शिवपाल यादव की अनुपस्थिति के बारे में, मेहरोत्रा ने कहा, "हालांकि वह सपा चुनाव चिन्ह (साइकिल) पर जीते थे, वह एक पार्टी के प्रमुख हैं। पहले भी वह एक बैठक में शामिल नहीं हुए थे।" बैठक में अखिलेश यादव ने पार्टी विधायकों को टिप्स देते हुए जनहित के मुद्दे उठाने को कहा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad