Advertisement

बिहार उपचुनावः कांग्रेस ने दी आरजेडी को चेतावनी, दिया आज रात तक का समय नहीं तो उठाएगी ये कदम

बिहार उपचुनाव के बीच कांग्रेस और आरजेडी में खटपट जारी है। अब कांग्रेस ने आरजेडी को अल्टीमेटम दिया है...
बिहार उपचुनावः कांग्रेस ने दी आरजेडी को चेतावनी, दिया आज रात तक का समय नहीं तो उठाएगी ये कदम

बिहार उपचुनाव के बीच कांग्रेस और आरजेडी में खटपट जारी है। अब कांग्रेस ने आरजेडी को अल्टीमेटम दिया है कि आज रात तक यदि आरजेडी ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट से अपने घोषित उम्मीदवार गणेश भारती का नाम वापस नहीं लिया तो कांग्रेस मंगलवार को कुशेश्वरस्थान के साथ-साथ तारापुर विधानसभा सीट पर आरजेडी के विरुद्ध प्रत्याशी खड़ा करेगी।

समाचार चैनल आजतक के मुताबिक बिहार विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से आरजेडी ने रविवार को तारापुर के साथ-साथ कुशेश्वरस्थान सीट के लिए भी अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया उस से पार्टी बेहद नाराज है और मानती है कि आरजेडी ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है।

शर्मा ने कहा, “कांग्रेस आहत है कि आखिर आरजेडी ने बिना हमसे विमर्श किए हुए दोनों सीटों पर अपने प्रत्याशी का ऐलान कर दिया। इस तरीके के एकतरफा घोषणा से कांग्रेस आश्चर्यचकित है और हमने इस बात की जानकारी पार्टी आलाकमान को भी दे दी है। कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि अब वह दोनों सीटों पर हम लोग अपना प्रत्याशी उतारेंगे।”

खबर के मुताबिक कांग्रेस नेता ने आरजेडी को अल्टीमेटम दिया कि यदि आज रात तक पार्टी ने अपने उम्मीदवार गणेश भारती का नाम वापस नहीं लिया तो कांग्रेस कुशेश्वरस्थान के साथ तारापुर में भी आरजेडी के खिलाफ अपना प्रत्याशी उतार देगी।

कांग्रेस के अल्टीमेटम पर आरजेडी ने दावा किया कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर आरजेडी अपना प्रत्याशी उतारने के बारे में फैसला पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने मिल कर लिया है। आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ अपना प्रत्याशी उतारने में दिलचस्पी रखती है लेकिन आरजेडी की दिलचस्पी दोनों सीट जीतने में है।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad