Advertisement

बिहार: आरजेडी के मंत्री बोले, नीतीश चाहे तो कर दें बर्खास्त, लेकिन जब पार्टी कहेगी तभी छोडूंगा पद

बिहार में के बार फिर जदयू और आरजेडी सरकार के बीच खींच–तान शुरू हो गई है। बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर...
बिहार: आरजेडी के मंत्री बोले, नीतीश चाहे तो कर दें बर्खास्त, लेकिन जब पार्टी कहेगी तभी छोडूंगा पद

बिहार में के बार फिर जदयू और आरजेडी सरकार के बीच खींच–तान शुरू हो गई है। बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार चाहें तो सरकार के मुखिया होने के नाते उनकी अवज्ञा के लिए मुझे बर्खास्त कर सकते हैं। लेकिन जब तक मेरी पार्टी नहीं कहेगी मैं इस्तीफा नहीं दूंगा।

दरअसल विवाद की शुरुआत कृषि मंत्री के एक बयान के बाद हुई। सुधाकर सिंह रविवार को कैमूर के चांद में मंत्री बनने पर अपने सम्मान समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे थे। सीएम पर हमला बोलते हुए सुधाकर ने कहा कि मैं सरकार से धान खरीदने के लिए कई एजेंसियों को शामिल करने के लिए कह रहा हूं, लेकिन उनके तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

सुधाकर सिंह को बमुश्किल एक महीने पहले प्रमुख विभाग दिया गया था। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री को कृषि विभाग के सामने आने वाली समस्याओं को समझाने के लिए तैयार हैं।
उन्होंने कहा, “अगर सीएम मुझसे मिलना चाहते हैं और मेरे द्वारा उठाए गए मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं, तो मैं निश्चित रूप से उनसे मिलूंगा। लेकिन मुझे अभी तक बैठक के संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय से कोई सूचना नहीं मिली है।"

सिंह ने कहा, “मैंने जो कहा है, मैं उस पर कायम हूं। मैंने अपने विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है और मैं अब भी उस पर कायम हूं। मैं अपने बयान में संशोधन नहीं कर रहा हूं। लोगों ने मुझे चुना है और मैं उनके लिए लड़ना जारी रखूंगा।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad