Advertisement

बीजेपी ने किया टीएमसी पर हमला तेज, ममता सरकार को बताया 'फासीवादी' और 'तानाशाह'

भाजपा ने गुरुवार को कोलकाता में विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ...
बीजेपी ने किया टीएमसी पर हमला तेज, ममता सरकार को बताया 'फासीवादी' और 'तानाशाह'

भाजपा ने गुरुवार को कोलकाता में विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ अपना हमला तेज करते हुए कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस फासीवादी और तानाशाही मानसिकता के साथ काम कर रही है। टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए, भाजपा प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा के शांतिपूर्ण मार्च को दबाने की कोशिश की।

भाजपा नेताओं अनिर्बान गांगुली और सौमित्र खान के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए इस्लाम ने कहा कि देश संविधान के अनुसार चलता है और पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस और उसकी नेता ममता बनर्जी की तानाशाही नहीं चल सकती। मंगलवार को टीएमसी सरकार के खिलाफ बीजेपी की रैली में हुई हिंसा का वीडियो दिखाते हुए गांगुली ने कहा, "कोलकाता में बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की गई। जिसके तहत शांतिपूर्ण राजनीतिक विरोध पर पथराव करने के लिए कोलकाता पुलिस को अधिकृत किया गया है"

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की टिप्पणी का उल्लेख करते हुए कि वह उस जगह पर मौजूद थे जहां तोड़फोड़ करने वालों ने पुलिस वाहन को आग लगा दी थी, उन्होंने हमलावरों के सिर पर गोली चलाई होगी। गांगुली ने कहा, "यह पश्चिम बंगाल में अतिरिक्त संवैधानिक अधिकार अभिषेक की मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा, "हमने संसद के किसी निर्वाचित सदस्य से ऐसी बातें कभी नहीं सुनीं। यह उनकी और उनकी चाची की मानसिकता को दर्शाता है। उनकी फासीवादी और तानाशाही मानसिकता है, जो संविधान की परवाह नहीं करते हैं। वे किसी भी लोकतांत्रिक विरोध को बर्दाश्त नहीं कर सकते।"

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad