Advertisement

संदेशखाली विवाद के बीच बीजेपी का आरोप- तुष्टिकरण की राजनीति के लिए शाजहां शेख को बचा रही हैं ममता बनर्जी

भाजपा ने मंगलवार को संदेशखली मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक और हमला बोला और...
संदेशखाली विवाद के बीच बीजेपी का आरोप- तुष्टिकरण की राजनीति के लिए शाजहां शेख को बचा रही हैं ममता बनर्जी

भाजपा ने मंगलवार को संदेशखली मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक और हमला बोला और आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी "तुष्टिकरण की राजनीति" के कारण टीएमसी नेता शाजहां शेख को "संरक्षण" दिया है।

भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के लिए तुष्टीकरण न्याय से अधिक मायने रखता है। उन्होंने टीएमसी के उस कद्दावर नेता की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की, जो पार्टी से जुड़े लोगों द्वारा संदेशखाली में जमीन हड़पने और महिलाओं पर यौन उत्पीड़न के मामले में मुख्य आरोपी है। 

शुक्ला ने टीएमसी नेता कुणाल घोष के उस बयान का हवाला दिया कि शेख को एक सप्ताह के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा और यह दावा किया कि अब यह स्पष्ट है कि टीएमसी को उसका ठिकाना पता है।

उन्होंने इस मुद्दे पर चुप्पी के लिए विपक्षी भारतीय गुट पर निशाना साधते हुए कहा, "इसका साफ मतलब है कि ममता बनर्जी ने एक बलात्कारी को संरक्षण दिया है।" 

शुक्ला ने कहा, शिकायतकर्ताओं को न्याय सुनिश्चित करने के लिए उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। बनर्जी ने भाजपा पर इस मुद्दे को भड़काने का आरोप लगाया है और दावा किया है कि कुछ शिकायतों के पीछे पार्टी का हाथ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad