Advertisement

तमिलनाडु में झटका लगने के बाद भाजपा का बयान, "आने वाला समय चुनौतीपूर्ण, आगे कमर कसने की जरूरत"

तमिलनाडु में भाजपा को लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा झटका लगा है. AIADMK द्वारा एनडीए छोड़ने के बाद भाजपा ने एक...
तमिलनाडु में झटका लगने के बाद भाजपा का बयान,

तमिलनाडु में भाजपा को लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा झटका लगा है. AIADMK द्वारा एनडीए छोड़ने के बाद भाजपा ने एक बड़ा बयान दिया है. भाजपा की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के अन्नामलाई ने कहा कि आने वाला समय चुनौतीपूर्ण है और पार्टी को कई लोगों का विरोध करने के लिए तैयार रहना चाहिए.उन्होंने 'राजनीतिक बदलाव' लाने के लिए सभी बाधाओं को दूर करने का संकल्प व्यक्त किया।

पार्टी के अध्यक्ष के रूप में, उन्होंने कहा कि वह व्यक्तियों का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं और वह चाहते हैं कि कैडर उन लोगों का मुकाबला करने के लिए तैयार रहें जो उनका विरोध करते हैं. उन्होंने कहा कि वह चुनौतियों से पार पाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

उन्होंने आगे कहा, "अगर मैं कुछ चीजें नहीं करता हूं, तो मैं वह भरोसा खो दूंगा जो आपने मुझ पर रखा है... हमें चुनौतियों का सामना करने, बाधाओं को दूर करने, कुछ व्यक्तियों का विरोध करने के लिए रुख अपनाने की जरूरत है।"  

अन्नामलाई ने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए पार्टी को इस दिशा में कमर कसनी चाहिए। 

भाजपा के साथ अपने चार साल के संबंधों को समाप्त करते हुए, अन्नाद्रमुक ने सोमवार को भाजपा से अलग होने की घोषणा की और कहा कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए एक अलग गठबंधन का नेतृत्व करेगी। एनडीए से अलग होने का निर्णय चेन्नई स्थित अन्नाद्रमुक मुख्यालय में पार्टी के महासचिव एडप्पादी के पलानीस्वामी की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक में लिया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad