Advertisement

दिल्ली : केजरीवाल की नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी का चक्का जाम, मनीष सिसोदिया ने भी भाजपा पर किया हमला

दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ 'चक्का जाम' किया और...
दिल्ली : केजरीवाल की नई आबकारी नीति के खिलाफ बीजेपी का चक्का जाम, मनीष सिसोदिया ने भी भाजपा पर किया हमला

दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ 'चक्का जाम' किया और अक्षरधाम मंदिर सहित राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन दर्ज कराया।

अक्षरधाम मंदिर के पास विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किया। 'चक्का जाम' के चलते अक्षरधाम के अलावा बदरपुर बॉर्डर, लोनी बॉर्डर, लक्ष्मी नगर, आजादपुर, पंजाबी बाग और नांगलोई में भी भारी जाम देखने को मिला, जिससे यातायात प्रभावित हुई।

विरोध के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करने के बारे में पूछे जाने पर, आदेश गुप्ता ने दावा किया कि यह एक सार्वजनिक आंदोलन है और आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की नई उत्पाद नीति से छुटकारा पाने के लिए लोग इसे सहन करने के लिए तैयार हैं।

गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा, "दिल्ली सरकार अपनी नई आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है। रिहायशी और धार्मिक स्थलों के पास दुकानें खोली जा रही हैं। हमारा विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक कि नई शराब नीति वापस नहीं ले ली जाती।"

इस विरोध प्रदर्शन को लेकर भाजपा पर हमला करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लिखा, "दिल्ली में बीजेपी वाले नई आबकारी नीति से बौखलाए हुए हैं क्योंकि अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली में 3500करोड़ रुपये की चोरी रोक दी। यह पैसा अब जनता के काम के लिए सरकार को मिल रहा है। पहले यह पैसा बीजेपी नेताओं और शराब माफिया की जेब में जाता था।

जाहिर हो कि केजरीवाल पंजाब में शराबबंदी की बात कर रहे हैं। इसपर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल पंजाब में शराबबंदी की बातें कर रहे हैं तो वहीं दिल्ली को एक शराब नगरी बनाने में तुले हुए है। बीजेपी ऐसा होते नहीं देखेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad