Advertisement

केंद्र ने सभी एजेंसियों को मेरे खिलाफ उतार दिया जैसे कि मैं सबसे बड़ा आतंकवादी हूं: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र पर आरोप लगाया कि वह...
केंद्र ने सभी एजेंसियों को मेरे खिलाफ उतार दिया जैसे कि मैं सबसे बड़ा आतंकवादी हूं: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र पर आरोप लगाया कि वह सभी केंद्रीय एजेंसियों को उनके खिलाफ तैनात कर रही है जैसे कि वह सबसे बड़े आतंकवादी हों। आम आदमी पार्टी (आप) नेता ने नई दिल्ली द्वारका में बनने वाले एक स्कूल भवन की आधारशिला रखने के बाद यह बात कही।

उन्होंने कहा, "केंद्र दिल्ली में सब कुछ रोकने की कोशिश करता है। हम दिल्ली में लोगों को राशन की डोरस्टेप डिलीवरी देना चाहते थे लेकिन केंद्र ने इसे रोक दिया। लेकिन भगवान की कृपा से, हमने पंजाब में सरकार बनाई। शनिवार को मैं पंजाब में रहूंगा। जहां हम राशन की डोरस्टेप डिलीवरी के लिए योजना शुरू करेंगे।"

केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र ने अपनी सभी एजेंसियों को उनके खिलाफ उतार दिया है। उन्होंने कहा, "आप अखबारों में पढ़ रहे होंगे कि केजरीवाल को ईडी का नोटिस, सीबीआई का नोटिस, दिल्ली पुलिस का नोटिस मिला है। उन्होंने सभी एजेंसियों को मेरे खिलाफ तैनात कर दिया है जैसे कि मैं सबसे बड़ा आतंकवादी हूं।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें "भ्रष्ट" करार दिया गया है और रेखांकित किया कि कैसे वह दिल्ली सरकार द्वारा संचालित अस्पतालों में मुफ्त बिजली और मुफ्त इलाज प्रदान करते हैं। केजरीवाल ने पूछा, "वे कहते हैं, मैं चोर हूं। आप मुझे बताएं, क्या कोई व्यक्ति जो बच्चों को मुफ्त शिक्षा देता है वह चोर है या वह व्यक्ति जो सरकारी स्कूल बंद कर देता है?" 

गौरतलब है कि ईडी के बाद अब क्राइम ब्रांच भी केजरीवाल के पीछे है। उनके द्वारा भाजपा पर लगाए गए एमएलए खरीद फरोख्त मामले में कुछ ही दिन पहले केजरीवाल को क्राइम ब्रांच का नोटिस मिला था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad