Advertisement

कांग्रेस ने शुरू किया 'युवा जोड़ो-हरियाणा जोड़ो अभियान, राज्य में बेरोजगारी का भी मुद्दा उठाया

हरियाणा युवा कांग्रेस ने बुधवार को एक अभियान शुरू किया जिसके तहत वे युवाओं के साथ कार्यक्रम करेंगे और...
कांग्रेस ने शुरू किया 'युवा जोड़ो-हरियाणा जोड़ो अभियान, राज्य में बेरोजगारी का भी मुद्दा उठाया

हरियाणा युवा कांग्रेस ने बुधवार को एक अभियान शुरू किया जिसके तहत वे युवाओं के साथ कार्यक्रम करेंगे और विभिन्न जिलों में उनके सामने आने वाले मुद्दों को उठाएंगे। 

हरियाणा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने यहां संवाददाताओं से कहा, 'युवा जोड़ो-हरियाणा जोड़ो' अभियान एक अनूठा कार्यक्रम होगा जिसके माध्यम से हर वर्ग के युवा एक मंच पर आएंगे और अपने मुद्दे उठाएंगे।

उन्होंने कहा कि इस अभियान के माध्यम से हरियाणा युवा कांग्रेस युवाओं से उनकी समस्याओं पर संवाद करेगी और उनकी प्रतिक्रिया लेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा युवा कांग्रेस ने राज्य के युवाओं को प्रभावित करने वाले अन्य मुद्दों में बेरोजगारी और नशीली दवाओं की लत की पहचान की है।

बुद्धिराजा ने कहा, "हम एक युवा देश हैं और अगर किसी भी राज्य का युवा हर समय समस्याओं और परेशानियों से घिरा रहेगा, तो कोई विकास नहीं हो सकता है।"

उन्होंने कहा, ''युवा जोड़ो-हरियाणा जोड़ो अभियान के जरिए युवा कांग्रेस इन सभी मुद्दों पर युवाओं से बातचीत करेगी और उनकी आवाज सरकार के सामने उठाएगी।'' 

उन्होंने कहा कि अभियान के दौरान युवा कांग्रेस के संगठनात्मक विस्तार कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे जिसमें जिला, विधानसभा और ब्लॉक इकाइयों का गठन भी किया जाएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad