Advertisement

तेलंगाना में चुनावी बयानबाजी तेज, अमित शाह का दावा, केसीआर ने हजारों करोड़ रुपये का घोटाला किया

विधानसभा चुनाव से पहले भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष एवं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के....
तेलंगाना में चुनावी बयानबाजी तेज, अमित शाह का दावा, केसीआर ने हजारों करोड़ रुपये का घोटाला किया

विधानसभा चुनाव से पहले भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष एवं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर हमला तेज करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आई तो घोटालों की जांच की जाएगी और दोषी लोगों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

शाह ने आरमुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने हजारों करोड़ रुपये का घोटाला किया है और उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए कि इस बारे में उनके खिलाफ कुछ नहीं होगा।

उन्होंने कहा, ‘केसीआर ने हजारों करोड़ रुपये के घोटाले किए हैं। केसीआर को लगता है कि कुछ नहीं होगा। केसीआर, गहरी नींद में न सोएं। आपका समय खत्म हो गया है। जो भी घोटाले हुए हैं, भाजपा सरकार उनकी जांच कराएगी और भ्रष्टाचार करने वालों को सलाखों के पीछे भेजेगी।’

 शाह ने कहा कि केसीआर सरकार ने भ्रष्टाचार में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कुछ कथित घोटालों के रूप में ‘मियापुर भूमि घोटाला’, ‘कविता जी का शराब घोटाला’ (मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और विधान परिषद सदस्य कविता), ‘आउटर रिंग रोड घोटाले’ का जिक्र किया।

उन्होंने दोहराया कि भाजपा राज्य में यदि सत्ता में आई तो मुसलमानों के लिए चार प्रतिशत कोटा समाप्त कर देगी और ओबीसी तथा अनुसूचित जनजाति को लाभ प्रदान करेगी। साथ ही अयोध्या स्थित राम मंदिर के मुफ्त दर्शन की व्यवस्था करेगी

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad