Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले आत्महत्या का प्रयास करने वाले इरोड के सांसद की मौत

हाल ही में कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने वाले इरोड के सांसद ए. गणेशमूर्ति की गुरुवार सुबह...
लोकसभा चुनाव से पहले आत्महत्या का प्रयास करने वाले इरोड के सांसद की मौत

हाल ही में कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने वाले इरोड के सांसद ए. गणेशमूर्ति की गुरुवार सुबह कोयंबटूर के एक अस्पताल में मौत हो गई, उनकी पार्टी एमडीएमके और पुलिस के सूत्रों ने बताया।

पुलिस के अनुसार, 77 वर्षीय गणेशमूर्ति ने 24 मार्च को यहां अपने घर पर कुछ जहरीली गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उन्हें यहां एक अस्पताल ले जाया गया और बाद में कोयंबटूर के एक अन्य निजी संस्थान में रेफर कर दिया गया।

इरोड टाउन पुलिस पहले ही आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने कहा कि इसे अब आत्महत्या से मौत के मामले में बदल दिया जाएगा। अस्पताल के अधिकारियों ने शव को पुलिस को सौंप दिया जो इसे शव परीक्षण के लिए इंस्टीट्यूट ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट (आईआरटी) मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को यहां से 15 किलोमीटर दूर कुमारवलासु गांव ले जाया जाएगा, जहां उसे दफनाया जाएगा। गणेशमूर्ति को 2019 में DMK के उगते सूरज चुनाव चिह्न पर सांसद के रूप में चुना गया था। उन्होंने पहले 1998 में पलानी और 2009 में इरोड से लोकसभा चुनाव जीता था। एक विधुर गणेशमूर्ति के परिवार में एक बेटा और एक बेटी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad