Advertisement

"पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत से मनाई जाएगी": यूपी के हरदोई में गरजे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में चौथे चरण के चुनाव के लिए हरदोई में चुनाव प्रचार करते वक्त सपा और...


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में चौथे चरण के चुनाव के लिए हरदोई में चुनाव प्रचार करते वक्त सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पहली होली 10 मार्च को मनाई जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पहली होली 10 मार्च को भाजपा की बंपर जीत के साथ मनाई जाएगी। अगर ऐसा करना है तो उसकी तैयारी मतदान केंद्रों पर करनी होगी।"

सपा पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि आप याद कीजिए 5 साल पहले माफियावादियों ने उत्तर प्रदेश का क्या हाल बना रखा था। व्यापारी को व्यापार करने में डर लगता था। लोग कहते थे कि दीया बरे घर जल्दी लौट आओ।। हरदोई के लोगों ने देखा है कि कैसे इन लोगों (विपक्ष) ने कट्टा और सत्ता को खुली छूट दी थी।

उन्होंने आगे कहा, "चुनाव हार रहे घोर-परिवारवादी अब जात-पात के नाम पर जहर फैलाएंगे। आपको केवल एक ही बात याद रखनी है कि उत्तर प्रदेश का विकास तो देश का विकास। ये वो लोग हैं जो कुर्सी के लिए अपने परिवार से भी लड़ जाते हैं। ये घोर परिवारवादी किसी जाति या समाज के लिए भी नहीं हो सकते।"

पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में आपने जिस डबल इंजन की सरकार को आशीर्वाद दिया है, वो किसी एक खानदान की सरकार नहीं है। दिल्ली में भारत की सरकार किसी एक खानदान की सरकार नहीं है। ये गरीब, किसान और नौजवानों की सरकार है।

आपको बता दें कि यूपी में आज तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है। चुनाव आयोग के ताजा आंकड़ों के अनुसार, यूपी में एक बजे तक 35.88 फीसदी मतदान हुआ है। तीसरे चरण के चुनाव में हाथरस, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज, मैनपुरी, फर्रूखाबाद, कन्नौज, इटावा, औरैया, कानपुर देहात और कानपुर नगर जैसे जगह शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad