Advertisement

चुनाव : राहुल का पंजाब दौरा, अमृतसर की बैठक में शामिल नहीं हुए ये सांसद, लगए जा रहे कयास

विधानसभा चुनाव के पहले पंजाब कांग्रेस के बीच ठनी नजर आ रही है। राहुल गांधी के पंजाब के दौरे में भी...
चुनाव : राहुल का पंजाब दौरा, अमृतसर की  बैठक में शामिल नहीं हुए ये सांसद, लगए जा रहे कयास

विधानसभा चुनाव के पहले पंजाब कांग्रेस के बीच ठनी नजर आ रही है। राहुल गांधी के पंजाब के दौरे में भी कांग्रेस के बीच दरार नजर आ रही है। पंजाब के पांच कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी, रवनीत सिंह बिट्टू, जसबीर सिंह गिल, परनीत कौर, मोहम्मद सादिक पार्टी नेता राहुल गांधी की अमृतसर बैठक से अनुपस्थित रहे। ये सासंद अपने करीबियों को टिकट नहीं मिलने से नाराज बताए जा रहे हैं। 

इन सब खबरों को लेकर कांग्रेस की ओर से सांसदों के बायकॉट की खबरों को खारिज किया गया है। पार्टी के सांसद जसबीर सिंह गिल ने ट्वीट किया कि इस कार्यक्रम में 117 विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेस उम्मीदवारों को ही आमंत्रित किया गया था सांसदों को आमंत्रण ही नहीं था। इसलिए बायकॉट जैसी कोई बात ही नहीं है।

इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा था, 'मैं अपने व्यक्तिगत दायित्व के कारण अमृतसर समारोह में शामिल नहीं हो सका और इसके लिए मैंने अपने नेतृत्व को पहले ही सूचित कर दिया था। कृपया कोई अनुमान न लगाएं।'

बता दें कि राहुल गांधी ने आज से अपने मिशन पंजाब की शुरुआत ही है। इसके लिए राहुल स्पेशल फ्लाइट से आज अमृतसर पहुंचे जहां मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी और पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिद्धू की अगुवाई में कांग्रेस नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad