Advertisement

आप विधायक भाजपा में शामिल, केजरीवाल पर लगाया आरोप

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक वेदप्रकाश ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। ‌दिल्ली में होने वाले नगर निगम के चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है। वेदप्रकाश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए है।
आप विधायक भाजपा में शामिल, केजरीवाल पर लगाया आरोप

बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक वेदप्रकाश ने कहा कि वे किसी लालच में भाजपा में नहीं शामिल हुए है। बल्कि साफ-सुथरी राजनीति करने के लिए भाजपा की सदस्यता ली है। आप विधायक ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी गंभीर आरोप लगाया है। वेदप्रकाश ने कहा कि केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर रखा है। इसलिए वे साफ-सुथरी राजनीति नहीं कर पा रहे हैं। उन्होने कहा कि केजरीवाल सिर्फ प्रधानमंत्री और उपराज्यपाल को बदनाम करने के लिए दिन रात रणनीति बनाते रहते हैं। 

वेदप्रकाश ने कहा कि भ्रष्टाचार मिटाने के लिए आम आदमी पार्टी सत्ता में आई लेकिन आज हर जगह खुलेआम रिश्वतखोरी चल रही है। उन्होने कहा कि वे विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा देंगे और भाजपा के साथ जुड़कर उनकी नीतियों पर काम करेंगे। उन्होने कहा कि आज दिल्ली का हर आदमी अपने को ठगा महसूस कर रहा है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad