Advertisement

ओवैसी का RSS पर हमला, कहा- मुल्क में पैदा किया जा रहा है खौफ का माहौल

ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नाम लिए बगैर...
ओवैसी का RSS पर हमला, कहा- मुल्क में पैदा किया जा रहा है खौफ का माहौल

ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में राष्ट्रीय स्वय सेवक संघ (आरएसएस) और केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

ओवैसी ने हैदराबाद में शनिवार शाम एक कार्यक्रम के दौरान कहा, 'मुल्क में खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है। इस माहौल को पैदा करने में उन लोगों, उन ताकतों की पूरी भूमिका है, जिन्होंने महात्मा गांधी को गोली मारा, जिन्होंने हिंदुस्तान की आजादी में हिस्सा नहीं लिया बाल्कि अंग्रेजों का साथ दिया।'

गौरतलब है कि इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने नाथूराम गोडसे को देश का नंबर वन आतंकवादी बताया था। उन्होंने एक जनसभा के दौरान कहा था कि ऐसा कहने पर यदि पुलिस नोटिस देती है तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। हमने कभी देश का सौदा नहीं किया था और न ही करेंगे लेकिन पिछले 70 सालों से हमें डराया जा रहा है, पर हम डरने वाले नहीं हैं।

इसके साथ ही पिछले दिनों ओवैसी ने पीएम मोदी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर मुस्लिमों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रही है। भारतीय जनता पार्टी नहीं चाहती है कि मुस्लिम मुख्यधारा में शामिल हों।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad