Advertisement

अमानतुल्लाह के बिजनेस पार्टनर हामिद अली भी गिरफ्तार, छापेमारी में मिले थे 12 लाख, अवैथ पिस्टल और कारतूस

आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्लाह खान के बिजनेस पार्टनर हामिद अली को साउथ ईस्ट दिल्ली पुलिस ने...
अमानतुल्लाह के बिजनेस पार्टनर हामिद अली भी गिरफ्तार, छापेमारी में मिले थे 12 लाख, अवैथ पिस्टल और कारतूस

आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्लाह खान के बिजनेस पार्टनर हामिद अली को साउथ ईस्ट दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।  दिल्ली की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) द्वारा करीब आठ घंटे की पूछताछ के बाद ओखला से आप विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज उनके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इससे पहले दिल्ली सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने अमानतुल्लाह खान के साथ हामिद अली के ठिकानों पर भई छापेमारी की थी। हामिद अली के घर से एक अवैध पिस्तौल, कुछ गोलियां और 12 लाख रुपये नकद बरामद हुए थे।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">दिल्ली: AAP विधायक अमानतुल्ला खान के बिजनेस पार्टनर हामिद अली को साउथ ईस्ट दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। कल ACB ने अमानतुल्ला खान के साथ उनके परिसरों पर भी छापा मारा था। हामिद अली के घर से एक पिस्तौल, कुछ गोलियां और 12 लाख रुपये नकद बरामद हुआ।</p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href="https://twitter.com/AHindinews/status/1571009137252896769?ref_src=twsrc%5Etfw">September 17, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहते अमानतुल्लाह ने अपने लोगों को नियम तोड़कर नौकरी दी। उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उनके घर से नकदी और हथियार बरामद हुए हैं। इससे आम आदमी पार्टी का चाल, चरित्र और चेहरा दिल्ली के सामने आ रहा है।

 
 
 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad