Advertisement

शिंदे की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा, विपक्षी नेता भी बिना किसी डर के कश्मीर में बर्फ से खेलते हैं:

पूर्व गृह मंत्री सुशील शिंदे की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा...
शिंदे की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा, विपक्षी नेता भी बिना किसी डर के कश्मीर में बर्फ से खेलते हैं:

पूर्व गृह मंत्री सुशील शिंदे की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा “इतनी मजबूत” है कि विपक्षी नेता भी बिना किसी डर के कश्मीर में बर्फ से खेलते हैं। यह तब हुआ जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिंदे ने अपने संस्मरण के विमोचन के अवसर पर कहा कि अपने मंत्री कार्यकाल के दौरान जम्मू-कश्मीर के लाल चौक पर जाते समय उन्हें डर लगता था।

शिंदे की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “कांग्रेस के शासन के दौरान देश के गृह मंत्री भी कश्मीर जाने से डरते थे।” “लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा इतनी मजबूत है कि विपक्षी नेता भी बिना किसी डर के कश्मीर में बर्फ से खेलते हैं।”

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि पूर्व गृह मंत्री ने स्वीकार किया है कि वह जम्मू-कश्मीर जाने से डरते थे, लेकिन कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस केंद्र शासित प्रदेश को आतंक के दिनों में वापस ले जाना चाहते हैं। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "आज राहुल गांधी आराम से कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा और बर्फ की लड़ाई करते देखे गए। लेकिन एनसी और कांग्रेस जम्मू-कश्मीर को आतंक के दिनों में वापस ले जाना चाहते हैं।"

भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि अनुच्छेद 370 के निरस्त होने से कश्मीर में लोगों का जीवन बदल गया है, जमीनी स्तर पर लोकतंत्र मजबूत हुआ है और "भ्रष्ट अब्दुल्ला और मुफ्ती" का प्रभाव कम हुआ है। उन्होंने कहा, "तब से चीजें नाटकीय रूप से बदल गई हैं... यहां तक कि 'बालक बुद्धि' और उनकी बहन को भी बर्फ के गोले से लड़ाई के खेल में लिप्त देखा गया था।" उन्होंने कहा, "हाल ही में, तीसरी बार असफल राहुल गांधी देर रात एक आइसक्रीम पार्लर गए। लाल चौक और डल झील सबसे अधिक देखी जाने वाली जगहों में से हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad